फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड 2020 के विजेता मानसा वाराणसी कौन है मानसा वाराणसी का जीवन परिचय

0
625
manasa-varanasi
Advertisement

फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड 2020 का ख़िताब अपने नाम कर चुकी मानसा वाराणसी के बारे में सब लोग जानना चाहा रहे है अभी हाल ही में 10 फरवरी को मुंबई के एक होटल में हुई फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड 2020 प्रतियोगिता में उन्होंने ये ख़िताब अपने नाम किया है इसमें फर्स्ट तथा सेकंड रनरअप क्रमसः मान्या सिंह और मनिका शियोकांड रहे। इस पोस्ट में हम मानसा वाराणसी के बारे में पूरी जानकारी के साथ उनका जीवन परिचय देंगे।

फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड 2020 के विजेता मानसा वाराणसी कौन है

तेलंगाना राज्य की रहने वाली मानसा वाराणसी उनका जन्म हैदराबाद में हुआ था उनकी शुरुवाती पढ़ाई हैदराबाद में ही हुई है साथ ही मानसा में हैदराबाद के ही वसावी कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग से अपनी इंगलिनीरिंग की डिग्री प्राप्त की इसके बाद उन्होंने ने परसनल पोर्टफोलियो मेनेजमेंट फर्म में फाइनेंशियल एक्सचेंज इन्फॉर्मेशन एनालिस्ट के रूप में कार्य किया है।

साथ ही मानसा वाराणसी एक ट्रेंड भरतनाट्यम डांसर हैं भी है उन्हें म्यूजिक सुनना अलग अलग राइटर की किताबे पढ़ने का शोक है। अगर हम उनके नेचर की बात करे तो वे नेचर से एक शर्मीली किस्म की लड़की है। साथ ही उन्हें खली समय में डांस करना बहुत पसंद है।

Inline Advertisement

मानसा वाराणसी ने अपनी जीत का हक़दार उनकी माँ, दादी और उनकी छोटी बहन को देती है क्यों की इन तीनो ने ही उनको आगे बढ़ाने के लिए प्रेरित किया है उन्होंने बताया की उनकी माँ उनकी लाइफ में एक सुपर हीरो से कम नहीं है।

मिस इंडिया वर्ल्ड 2020 के विजेता मानसा वाराणसी के फोटो

मानसा वाराणसी को को फोटो ग्राफी का बहुत शोक है वे अपनी फोटो की अपने इंस्ट्रागाम हैंडल और शेयर करती रहती है। उनमे से आप मानसा वाराणसी के कुछ फोटो देख सकते है।

Bottom Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here