whatsapp-dark-theme-hindi-banner
Advertisement

अगर आप भी अपने व्हाट्सएप में दर्द मोड चाहते है तो जल्द ही आप का इंतजार ख़त्म हो सकता है व्हाट्सएप एंड्राइड और IOS दोनों के लिए ही जल्द ही व्हाट्सएप डार्क मोड फीचर लेन वाली है। हल ही में व्हाट्सएप ने अपनी एंड्राइड के बीटा वर्शन में डार्क मोड थीम पेस की है पर अभी व्हाट्सएप ने आधिकारिक रूप से इस बात को स्वीकार नहीं किया है की वो व्हाट्सएप के डार्क मोड थीम पर काम कर रहा है।

अगर आप व्हाट्सएप के डार्क मोड को अभी आजमाना चाहते है तो आप व्हाट्सएप के वेब संस्करण पर इसका लाभ ले सकते है इसके लिए आप के पास गूगल क्रोम या मोज़िला फ़ायरफ़ॉक्स के नवीनतम संस्करण पर आजमा सकते है।

व्हाट्सएप का डार्क मोड के लिए सबसे पहले आप को आप के गूगल क्रोम या मोजिला फ़ायरफ़ॉक्स में आप को ‘स्टाइलस एक्सटेंशन’ को डाउनलोड करना होगा। और आप निम्न अनुसार आप डार्क मोड़ को आजमा सकते है

Inline Advertisement

सबसे पहले आप को अपने गूगल क्रोम और मोजिला फायरफॉक्स ब्राउज़र को अपडेट करना होगा अगर वो पहले से ही लेटेस्ट वर्शन पर है तो कुछ करने की अवस्यक्ता नहीं है। अपडेटेड वर्शन आप की इंटरनेट सेक्युरिटी को बढ़ाता है।
इसके बाद आप को अपने ब्राउज़र जो भी आप उपयोग कर रहे हो उसमे स्टाइल एक्सेंशन को जोड़ना होगा।

स्टाइल एक्सटेंशन आप को अगर व्हाट्सएप ये फीचर उसकी ऐप में अगर नहीं जोड़ता है तो भी आप इसको इस एक्सटेंशन की सहायता से उपयोग कर सकते है ये एक बहुत ही अछि ब्राउज़र एप्लीकेशन है जो हर वेबसाइट में डार्क मोड का फीचर प्रदान करती है।

अगर आप अपने गूगल क्रोम में स्टाइल एक्सटेंशन को जोड़ना चाहते है तो इस लिंक पर क्लिक करे style extension

अगर आप अपने मोज़िला फायरफॉक्स ब्राउज़र पर स्टाइल एक्सटेंशन लगाना चाहते है तो आप इस लिंक पर क्लिक करे style extension

अगर आप के ब्राउज़र में स्टाइल एक्सटेंशन डाउनलोड हो गया है तो आप को उसमे आप को डार्क थीम को डाउनलोड करना होगा जो की आप इस लिंक पर क्लिक कर के डाउनलोड कर सकते है। click to download

Bottom Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here