PayTm पर अब शॉपिंग के साथ साथ करे दोस्तों से चैट PayTm inbox के साथ

Technology and Money advice

PayTm पर अब शॉपिंग के साथ साथ करे दोस्तों से चैट PayTm inbox के साथ

PayTm inbox



PayTm ने PayTm एप्लीकेशन में Inbox फीचर ऐड किया है अभी तक हम इसे एक वाटेल एप्लीकेशन की तरह उपयोग करते थे पर अब हम इस पर व्हाट्सप्प की तरह अपने दोस्तों से बाते करने, फोटो शेयरिंग ,वीडियो शेयरिंग के काम में भी ले सकते है व्हाट्सप्प ने अपने PayTm एप्लीकेशन के न्यू वर्शन में चैटिंग का ऑप्शन भी दिया है इसमें आप को अगर PayTm से कोई सामान खरीदना हो तो अब आप PayTm Inbox का उपयोग कर के  दोस्तों से उस वस्तु के बारे में आपस में चर्चा भी कर सकते है उसकी फोटो दोस्तों के साथ शेयर कर सकते है आप को inbox फीचर पाने के लिए अपनी पेटम एप्लीकेशन को अपडेट करना होगा| लेटेस्ट पेटीएम ऐप में सबसे नीचे की तरफ़ नेविगेशन बार में इनबॉक्स का विकल्प दिखेगा।

PayTm inbox

PayTm inbox

व्हाट्सऐप को चुनौती देने के इरादे से पेटीएम ब्लॉग पोस्ट पर नए फ़ीचर में मैसेज रीकॉल फ़ीचर पर जोर देकर बताया है। व्हाट्सऐप में हाल ही में डिलीट फॉर एवरीवन फ़ीचर लॉन्च किया गया है। इसके अलावा, Paytm Inbox में एक और व्हाट्सऐप फ़ीचर- लोकेशन शेयरिंग भी दिया गया है।



भारत में नोट बंदी के बाद पेटम ऑनलाइन पेमेंट वाटेल में बहुत तेज़ी से तरक्की की है आज पेटम को भारत में २० करोड़ से ज्यादा लोग उपयोग कर रहे है आज हम हर एंड्राइड फ़ोन में आप को पेटम जरूर मिल जाता है | इसका ही फायदा उठाने तथा व्हाट्सप्प को टक्कर देने के लिए पेटम ने ये फीचर ले कर आया है जैसे के व्हाट्सप्प ने हाल ही में पेटम की तरह पेमेंट फीचर दिया है|

Related post

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *