PayTm Gameping – अब PayTm Gaming में भी दिखायेगा कमल

0
97

PayTm Gameping

मोबाइल payment company paytm और alibaba ग्रुप की स्वामित्व वाली एजीटेक होल्डिंग्स लिमिटेड ने मिलकर Gamepind को लॉन्च करने के लिए एक संयुक्त कंपनी का गठन किया है, जो भारत में मोबाइल उपयोगकर्ताओं के लिए गेमिंग प्लेटफॉर्म देगी है। Gamepind स्पेशल रिवार्ड के साथ लोकप्रिय सामाजिक, आकस्मिक और स्पोर्ट्स गेम की देगी।कंपनी ने सोमवार को एक बयान में कहा की ये paytm application तथा इसके लिए अलह से भी एक application डेवेलप किया जायेगा उस पर उपलब्ध होगी |

इसके अलावा, कम्पनी इस सुविधा को लेने वाले लोगो को कुछ ऑफर भी देगी को कैशबैक और किसी प्रोडक्ट के रूप में हो सकता है और जो व्यापारियों और मोबाइल खरीदार और गेमर्स के साथ जुड़ने के लिए एक विपणन और प्रचार मंच के रूप में काम करेगा।

अलीबाबा के एजीटेक होल्डिंग्स और पेटीएम के बीच संयुक्त उद्यम को मूल रूप से जुलाई 2017 में हस्ताक्षरित किया गया था। एजीटेक मीडिया वर्तमान में संयुक्त उद्यम में 45% रखती है, और पेटीएम बाकी का मालिक है। समझौते पर हस्ताक्षर करने के समय पेटीएम की मूल कंपनी वन 7 9 ने अपने 55% हिस्सेदारी के लिए उद्यम में $ 8.8 मिलियन का निवेश किया और एजीटेक होल्डिंग्स ने अपने 45% हिस्सेदारी के लिए $ 7.2 मिलियन डाल दिए।

“भारत के युवा उपभोक्ता मोबाइल पर अधिक मनोरंजन विकल्पों का प्रयोग कर रहे हैं और खोज रहे हैं। इसलिए गेमिंग देश में बढ़ रहा है और मोबाइल उपयोगकर्ताओं के साथ बड़ा हो रहा है। हम एक अविश्वसनीय गेमिंग गंतव्य बनाने के लिए AGTech के साथ सहयोग करने में प्रसन्न हैं। पेटीएम के मुख्य कार्यकारी अधिकारी विजय शेखर शर्मा ने एक बयान में कहा है कि एजीटेक की वैश्विक गेमिंग बाजार में विशेषज्ञता और अनुभव हमें गेमिंग में अपनी योजनाओं में तेजी लाने और रोमांचक सामग्री लाने में मदद करेंगे।

“एजीटेक के चेयरमैन जॉन सन ने बयान में कहा है कि हम पेटीएम के स्थानीय संसाधनों और हमारी विशेषज्ञता के संयोजन के द्वारा अपने 300 मिलियन निवेश बढ़ाने जा रहे है जिस के की हमारी साझेदारी बड़े और एक बड़े वांचूर के रूप में पेटम स्तापित हो |

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here