नमस्ते इंडिया डेयरी डीलरशिप / फ्रेंचाइजी / वितरक 2020 – ऑनलाइन फॉर्म

4
1408
Namaste-India-dairy

अगर आप भी अपना डेरी बिज़नेस सुरु करने की सोच रहे है तो आप के लिए ये एक दम सही मौका है। आप ऑनलाइन आवेदन कर के नमस्ते इंडिया फूड्स प्राइवेट लिमिटेड जो की एक भारतीय डेरी कम्पनी है की फ्रेंचाइजी ले सकते है। नमस्ते इंडिया फूड्स प्राइवेट लिमिटेड का उद्देश्य ताजा दूध और संबंधित दूध उत्पादों की आपूर्ति करना है। नमस्ते इंडिया फूड्स प्राइवेट लिमिटेड का मुख्यालय कानपूर के पास शिवराजपुर में है। इस कम्पनी ने लगभग 2000 गांवों में केंद्र स्थापित किये है जिस से की ज्यादा से ज्यादा दूध गांव से अन्य लोगो तक पूछा सके। नमस्ते इंडिया फूड्स प्राइवेट लिमिटेड की वर्थ वैल्यू 3500 करोड़ रूपए है।

कंपनी का पूरा विवरण

कंपनी का नाम – नमस्ते इंडिया फूड प्राइवेट लिमिटेड
कंपनी की वर्थ – 3500 करोड़ रूपए
डीलरशिप की निवेश रकम – 1.5 लाख से 2 लाख
कंपनी के उत्पाद – ताजा दूध और दूध से जुड़े अन्य उत्पाद
कंपनी के ऑफिस – हरिद्वार, अलवर, ग़ज़िआबाद, चित्रदुर्गा, झाँसी, कानपूर, नॉएडा, कर्नाटक, सागर

नमस्ते इंडिया डेयरी बिजनेस डीलरशिप

अगर आप भी नमस्ते इंडिया प्राइवेट लिमिटेड की डीलरशिप लेना चाहते है तो आप को हम बताएँगे की कैसे आप इसके लिए अप्लाई कर सकते है यह एक अच्छा बिज़नेस है जिस से आप लाखो कमा सकते है –

नमस्ते इंडिया डेयरी फ्रेंचाइज 2020

नमस्ते इंडिया फूड्स प्रा। लिमिटेड अब आपको बड़े पैमाने पर अपना व्यवसाय स्थापित करने का एक शानदार मौका प्रदान कर रहा है। कंपनी अब दूध उत्पादों से संबंधित अपने कारोबार का विस्तार करने के लिए व्यवसायियों को एक व्यापक मंच प्रदान कर रही है। अब आप आसानी से पंजीकृत नमस्ते कार्यालय के माध्यम से फ्रैंचाइज़ / वितरक ऑनलाइन फॉर्म प्राप्त कर सकते हैं । कंपनी नमस्ते इंडिया डेयरी फ्रेंचाइज प्रदान कर रही है और अब आप इसके वितरक बन सकते हैं।

अगर आप भी नमस्ते इंडिया फूड्स प्राइवेट लिमिटेड की फ्रेंचजी लेना चाहते है तो आप 1.5 से 2 लाख तक का सुरुवाती खर्च होगा जिस से आप अपना व्यवसाय सुरु कर सकते है। कम्पनी के लगभग 8 रिटेल स्टोर है जहा से आप अपनी फ्रेंचजी ले सकते है इसके लिए आप ऑनलाइन भी अप्लाई कर सकते है। कंपनी इस नमस्ते इंडिया डेयरी डीलरशिप 2018 के तहत अधिक स्टोर खोलने के लिए निवेश और कुछ और प्रोत्साहन भी प्रदान करेगी । ये स्टोर ताजा दूध और इससे संबंधित उत्पादों की बिक्री के आधार पर बहुत अधिक आय उत्पन्न करेंगे।

फ्रेंचाइजी / वितरक के लाभ

  • भारत डेयरी डीलरशिप आप को अपना खुद का व्यवसाय सुरु करने का एक मौका देती है।
  • इसमें आप 1.5 से 2 लाख के निवेश से कर शुरू कर सकते है ।
  • कंपनी पूरे भारत में कई अलग-अलग शहरों में अधिक स्टोर स्थापित कर रही है
  • इसमें आप को किसी भी प्रकार की सुकुरित्य जमा नहीं करनी पड़ती है।

नमस्ते इंडिया डेयरी डीलरशिप कैसे लें?

अगर आप भी नमस्ते इंडिया डेयरी डीलरशिप लेना चाहते है तो आप को इसके लिए अपने नजदीकी नमस्ते इंडिया डेयरी के कार्यालय जाकर कंपनी के महाप्रबंधक को आवश्यक दस्तावेज दिखाने होंगे। प्रबंधन आप के दस्तावेज का सत्यापन करेंगे फिर उसके बाद आप को डीलरशिप का फॉर्म पूर्ण भर कर दस्तावेजों के साथ कार्यालय में जमा करना होगा। अपना फॉर्म जमा करें और कर्मचारी आपको नमस्ते इंडिया डेयरी डीलरशिप प्रमाणपत्र जारी करेंगे ।

4 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here