mi_smart_tv
Advertisement
Xiaomi इंडिया जल्द ही अपने स्मार्ट टीवी सेगमेंट में और भी Mi smart Tv लांच करने जा रहा है उसकी ऑफिसियल वेबसाइट पर काउंटडाउन सुरु कर दिया है उसने लॉन्चिंग डेट 7 मार्च राखी है। 7 मार्च को वो ३ बजे अपने Mi smart Tv रेंज में और LED  tv ला सकता है। इस से पहले भी Xiaomi  ने अपना एक टीवी लांच कर चूका है Mi smart Tv LED-4 जिस के लिए Xiaomi का दवा है की ये वर्ल्ड का सबसे पतला टीवी है उसकी मोटाई 4 mm है ।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाओमी आने वाले महीने में 32 इंच की Mi TV 4A मॉडल लॉन्च कर सकती है. चीन में इसे पहले ही लॉन्च किया गया है और वहां इसकी कीमत CNY 1,099  (लगभग 11,300 रुपये) है. इसके अलावा यह भी माना जा रहा है कि Mi TV 4C को भी भारत में लॉन्च या जा सकता है जो 43 इंच और 55 इंच वेरिएंट में आती है.Xiaomi के स्मार्ट टीवी मार्केट में आने से इस एरिया में भी अच्छे कॉम्पिटिशन की उम्मीद है इस से पहले भी Xiaomi  ने मोबाइल एरिया में अच्छी पकड़ बना राखी है

Xiaomi अपने क्वालिटी प्रोडक्ट और काम दाम के लिए जाना जाता है हाल ही में Xiaomi ने अपने फ़ोन सेगमेंट में २ नए फ़ोन Redmi note 5 तथा Redmi note 5 pro लांच किये जिस में सौंपने का दवा है की उसकी 3 लाख यूनिट सिर्फ 3 मिनिट में ही बिक गई ये कम्पनी के लिए बहुत बड़ी सफलता है अब ये देखना मजेदार होगा की क्या Xiaomi Mi smart Tv  में भी इतना ही बूम ला पायेगा जितना की उसने सेल फ़ोन मार्केट में हासिल किया है । कई लोगो को उसके स्मार्ट टीवी का भी गई दिनों से इंतजार था ।

Inline Advertisement

ये भी जाने-
शाओमी Redmi Note 5 Pro का रिव्यू
Xiaomi इंडिया ने लांच की अपनी Xiaomi Mi LED TV 4 जाने स्पेसिफिकेशन

जैसा की हम जानते है की xiaomi एक चीनी कंपनी है जिस ने कुछ सालो में ही इलेक्ट्रॉनिक मार्केट में अच्छी पकड़ बना ली है सब से पहले उसने मोबाइल फ़ोन में अपना डैम आजमाया उसमे अपनी अच्छी पैठ बनाने के बाद उसने अन्य प्रोडक्ट जैसे राऊटर , वाच ,ैरपुरीफायर के साथ अब Mi smart Tv में भी अपना हाथ आजमा रहा है ।



अगर आप को किसी प्रकार का सवाल या समस्या हो तो आप कमेंट कर के पूछ सकते है । आप को अगर मेरी पोस्ट अच्छी लगती हो तो आप शेयर कर के अपने दोस्तों को भी इसके बारे में बता सकते है ।
धन्यवाद् –

Bottom Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here