jio-10-gb-free
Advertisement
Jio अपने सभी ग्रहोंको को 10 GB मुफ्त में देता देगा । ये डाटा रिलायंस जिओ द्वारा अपने प्राइम सर्विस एक्टिवेटेड कस्टमर्स को ही दी जा रही है । इस डाटा का उपयोग ग्राहक लाइव टीवी देखने के लिए कर सकते है। जैसा की सभी जिओ ग्राहकों को पता है की जिओ अपने सभी प्राइम मेंबर कस्टमर को डाटा और कालिंग के अलावा भी फ्री सर्विस देता है जिस में से एक Jio TV भी है जिस में की यूजर 583 चॅनेल्स साथ ही 39 HD channel बिना किसी अतिरिक्त षुल्क के देख सकता है पर इस सर्विस में यूजर का डाटा बहुत उपयोग होता था इसको दूर करने के लिए Reliance Jio ने अपने ग्राहकों को Jio TV से लाइव टीवी देखने के लिए 10 GB अतिरिक्त डाटा फ्री में देने का निर्णय लिया है इसके तहत सभी प्राइम मेंबर यूजर को देगा ।

मुफ्त डेटा मिल जाने के बाद जिओ यूज़र बिना किसी झिझक लाइव टीवी ऐप को देख सकते हैं। इस दौरान हर दिन मिलने वाले डेटा की खपत नहीं होगी। पहले मुफ्त मिला डेटा इस्तेमाल में आएगा। मज़ेदार बात यह है कि मुफ्त डेटा की वैधता मार्च के आखिर तक की है और मौज़ूदा Jio Prime Members 31 मार्च को खत्म हो जाएगा। कंपनी ने यह साफ नहीं किया है कि वह अप्रैल महीने से जियो प्राइम सब्सक्रिप्शन के शुल्क में कोई बदलाव करेगी या नहीं।

Xiaomi इंडिया ने लांच की अपनी xiaomi Mi LED TV 4 जाने स्पेसिफिकेशन
रिलायंस जियो फुटबॉल ऑफर देगा तुरंत 2200 का कैशबैक
जिओ देगा 49 रूपए में अनलिमिटेड डेटा और कालिंग

दरअसल, मोबाइल वर्ल्ड कॉन्ग्रेस 2018 में Jio TV ने एक अवार्ड जीता था। ऐप को बेस्ट मोबाइल वीडियो कंटेंट कैटेगरी में अवार्ड मिला था। इस के तहत Jio ने इसे सलिब्रेसन के तहत ये दे रहा है इस से जिओ के प्राइम मेंबर्स को कभी फायदा है ।

Inline Advertisement

अगर आप को किसी भी प्रकार का सवाल हो तो आप अपने सवाल को कमेंट बॉक्स में लिख कर पूछ सकते है
धन्यवाद –

Bottom Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here