अपने पुराने स्मार्ट फ़ोन के बदले MI देगा नया रेडमी नोट 5 प्रो

Technology and Money advice

अपने पुराने स्मार्ट फ़ोन के बदले MI देगा नया रेडमी नोट 5 प्रो

ज़ियामी एमआई एक्सचेंज प्रोग्राम जो उपभोक्ताओं को अपने पुराने स्मार्टफोन को एक नए नए ज़ियामी फोन के साथ एक्सचेंज करने देता है, अब Mi.com पर उपलब्ध है। पिछले साल नवंबर में ज़ियामी ने एमआई एक्सचेंज प्रोग्राम को अपने ऑफलाइन स्टोर एमआई होम के लिए पेश किया था। कंपनी अब कार्यक्रम को अपने ऑनलाइन चैनलों में विस्तारित करने की योजना बना रही है। इसका मतलब है, अब से, एमआई होम स्टोर के साथ, उपभोक्ता Mi.com के माध्यम से एक्सचेंज प्रोग्राम का लाभ उठाने में सक्षम होंगे। इस कार्यक्रम को शुरू करने के पीछे मुख्य विचार यह है कि संभावित खरीदारों को आसानी से अपने पुराने फोन को एक नए ज़ियामी स्मार्टफोन के साथ सबसे अच्छी कीमत पर बदलना है।

Mi.com पर एमआई एक्सचेंज प्रोग्राम गुरुवार, 15 मार्च से पहले ही लाइव है। नए कार्यक्रम के तहत, संभावित खरीदारों एक त्वरित एक्सचेंज कूपन का लाभ उठाने में सक्षम होंगे, जिसका उपयोग वे अपने पुराने स्मार्टफोन को एक नए ज़ियामी डिवाइस के साथ बदलने के लिए कर सकते हैं ।

mi.com पर पर ऐसे करे अपने पुराने फ़ोन को एक्सचेंज

क्रम में लाभ उठाने के लिए Xiaomi एम आई एक्सचेंज प्रस्ताव, खरीददारों पहले Mi.com पर समर्पित पृष्ठ पर जाएं और स्मार्टफोन है कि वे नए का आदान-प्रदान करना चाहते हैं का चयन करना होगा Xiaomi के साथ फोन। कंपनी का दावा है कि यह सर्वोत्तम विनिमय मूल्य प्रदान करेगा। हालांकि, विनिमय मूल्य डिवाइस की स्थिति और इसके वर्तमान बाजार मूल्य पर भी आधारित होगा। डिवाइस का मूल्यांकन करने और पुराने डिवाइस के एक्सचेंज वैल्यू का निर्णय लेने के बाद, संभावित खरीदार को पहले कंपनी द्वारा पेश किए गए मूल्य को स्वीकार करने की आवश्यकता होगी। ज़ियामी फिर आईएमईआई नंबर का उपयोग कर खरीदार के एमआई खाते पर कूपन के रूप में एक्सचेंज वैल्यू क्रेडिट करेगा ।

एमआई खाते पर एक्सचेंज वैल्यू प्राप्त करने के बाद, खरीदार अब कूपन का उपयोग एक नया ज़ियामी हैंडसेट खरीदने के लिए कर पाएगा । ज़ियामी डिवाइस खरीदने के लिए , संभावित खरीदार को पहले वह उपकरण चुनना होगा जिसे वे खरीदना चाहते हैं, ऑर्डर दें और फिर केवल चेकआउट के दौरान कूपन का उपयोग करें। नया ज़ियामी फोन पाने के लिए खरीदार को डिलीवरी के समय अपने पुराने स्मार्टफोन को सौंपने की आवश्यकता होगी ।

एमआई एक्सचेंज प्रोग्राम के लिए योग्य ब्रांड:

ध्यान दें कि एक्सचेंज प्रोग्राम केवल सैमसंग, सोनी, एचटीसी, मोटोरोला, माइक्रोमैक्स, गेओनी, ओप्पो, एसस, लेनोवो, वनप्लस, हुआवेई, विवो, लेटव और Google पिक्सेल जैसी कंपनियों द्वारा चुनिंदा हैंडसेट पर उपलब्ध है। उदाहरण के लिए, आप नए Xiaomi फोन के लिए अपने वनप्लस 5T का आदान-प्रदान नहीं कर सकते हैं। खरीदारों निश्चित रूप से अपने पुराने Xiaomi फोन का आदान-प्रदान कर सकते हैं एक नया होगा।

नए एमआई एक्सचेंज ऑफ़र का लाभ उठाने के लिए संभावित खरीदार को कुछ पॉइंटर्स को ध्यान में रखना होगा:

– पुराने हैंडसेट जिसे आप नए ज़ियामी फोन के साथ एक्सचेंज करना चाहते हैं उसे वेबसाइट पर सूचीबद्ध किया जाना चाहिए।

– पुराने फोन जिसे आप एक्सचेंज के लिए देख रहे हैं, काम करने की स्थिति में होना चाहिए और शारीरिक रूप से क्षतिग्रस्त नहीं होना चाहिए। यह तब होता है जब आप डिवाइस का आदान-प्रदान कर सकते हैं।

– आप एक समय में केवल एक डिवाइस का आदान-प्रदान कर सकते हैं।

नोट: संभावित खरीदारों को जारी करने के समय से 14 दिनों की अवधि के भीतर ज़ियामी द्वारा प्रदान किए गए एक्सचेंज कूपन का उपयोग करना चाहिए।

याद करने के लिए, एमआई एक्सचेंज प्रोग्राम नई दिल्ली स्थित कैशिफा के सहयोग से लॉन्च किया गया था। इस कार्यक्रम को पहले ज़ियामी के ऑफ़लाइन पुश को एक बड़ा बढ़ावा देने के लिए लॉन्च किया गया था: कुछ ऐसा जो कि कंपनी ऑनलाइन बिक्री चैनलों पर पहले से ही अपनी मेटल साबित करने के बाद कुछ समय से काम कर रही है। खैर, अब ऐसा लगता है कि कंपनी अपनी ऑनलाइन पहुंच को आगे बढ़ाने की उम्मीद कर रही है।

Related post

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *