Bill Gates $100 Million का निवेश Bitcoin इन्वेस्टमेंट संस्था Olymp Trader में करेंगे |

Technology and Money advice

Bill Gates $100 Million का निवेश Bitcoin इन्वेस्टमेंट संस्था Olymp Trader में करेंगे |

महान  Microsoft के संस्थापक,Bill Gates ने अपने नए business venture, Olymp Trader की घोषणा की है, जो कि एक सार्वजनिक cryptocurrency मंच है जो किसी को इस मुद्रा क्रांति का हिस्सा बनने का मौका देता है। Olymp Trader  एक cryptography प्रोफेशनल David Richmond द्वारा बनाया गया था जिन्होंने  Bitcoin mining में सफलता हासिल करने के बाद सरकारी वित्त पोषित कोड को तोड़ने वाला कार्यक्रम छोड़ा था।

Bill Gates, लंबे समय से बिटकॉइन उत्साही और शुरुआती बिटकॉइन निवेशक हैं और इस मुद्रा पर अकेले पिछले वर्ष में 500 मिलियन डॉलर से अधिक कमाए हैं। “Bitcoin रोमांचक है क्योंकि यह दिखाता है कि यह कितना सस्ता हो सकता है, और कितना महंगा
“उन्होंने Erik Schatzker को कल Bloomberg TV के स्मार्ट स्ट्रीट शो साक्षात्कार के दौरान कहा था |”बिटकॉइन मुद्रा की तुलना में बेहतर है  ज़ाहिर है,बड़े लेनदेन के लिए, मुद्रा बहुत असुविधाजनक हो सकती है।”उन्होंने बिटकॉइन पर इतना विश्वास किया है कि उन्होंने 100 मिलियन डॉलर का निवेश ऑलिप ट्रेडर्स  में इसलिए किया जिस से की वे ऑलिप ट्रेडर्स के निदेशक मंडल में एक सीट ले सके, जो cryptocurrency  की दुनिया में अपनी व्यापक सफलता के कारण सार्वजनिक होने वाली है।

अधिकांश लोगों को विटकोइन की सफलता के बारे में पता है, लेकिन लोगों को यह नहीं पता कि बिटकॉइन 1,000 अलग-अलग क्रिप्टोक्यूक्रु में से एक है | जिस में की Olymp Trader निवेश करवाते है | Olymp Trader ने कई मिलियन लोगो को रातो रात करोड़ पति बनाने में मदद की है

सभी नवीनतम कवरेज के साथ, विशेष रूप से बिटकॉइन और एथिरम को मुख्य सुर्खियों में दिखाया जा रहा है, आप भी इसका हिस्सा बन सकते हैं। अगर आपको पूरा यकीन नहीं है कि कहां से शुरू करे ,पढ़ना जारी रखें Olymp Trader का उपयोग करना शुरू करने के लिए आपको जो कुछ भी पता नहीं होना चाहिए वह सही है। cryptocurrency, जो अधिकांश लोग सोचते हैं,केवल technical लोगों द्वारा खरीदा जाता है जो “mining ” और “digital wallets” जैसे शब्दों का उपयोग करते हैं basic computer ज्ञान वाले नियमित लोग भी इसमें शामिल हो रहे हैं और हर दिन एक महत्वपूर्ण राशि कमाते हैं।

सात वर्षों के दौरान, बिटकॉइन के मूल्य में 879,99 9 गुना की बढ़ोतरी देखि गई है। अगर एक निवेशक ओलंप ट्रेडर के जरिए पांच डॉलर invest करने का फैसला किया है लगभग 2,000 बिटकॉन्स पर वो आज 4.4 मिलियन अमरीकी डॉलर का होगा।

जैसा कि अधिक से अधिक व्यवसायों और सरकारों ने बिटकोइन और अन्य cryptocurrency को स्वीकार करना सुरु किया है, वैसे वैसे cryptocurrency, के मूल्य में वृद्धि देखि गई है हैं अधिक से अधिक लोग विकेन्द्रीकृत मुद्रा के विचार को गले लगाते हुए शुरू कर रहे हैं, और जितने अधिक लोग बोर्ड से जुडते हैं,इन मुद्राओं की कीमत बढ़ती रहेगी। अमेज़ॅन ने यह भी कहा है कि वे 2018 के आरम्भ में अपने ईकॉमर्स उत्पादों के लिए cryptocurrency को स्वीकार करने की योजना बना रहे हैं, जिससे मुद्रा को और अधिक आकर्षक बना दिया जा सकता है और इसकी कीमत स्मारकीय रूप से बढ़ेगी। इससे प्रत्येक क्रिप्टोक्युरेन्सी निवेशक 2018 से पहले एक बहुत बड़े और लाभकारी मार्जिन लाएगा।

Related post

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *